Samsung ने लांच किया अपना नया हैंडसेट Galaxy XCover 4

Galaxy XCover 4 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपना नया हैंडसेट Galaxy XCover 4 ऑफिशियल तौर पर लॉन्च कर दिया है। इसे जर्मनी में कपनी की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। सैमसंग Galaxy XCover 4 अप्रैल से यूरोप में उपलब्ध कराया जाएगा। इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इसका रग्ड होना है। इस स्मार्टफोन को डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए आईपी-68 रेटिंग दी गई है। यह फोन ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 259 यूरो यानि करीब 18,200 रुपये होगी।


Samsung Galaxy XCover 4 की खासियत:
यह फोन मिलिट्री ग्रेड रेटिंग के साथ आता है। यह रेटिंग इसकी मजबूती को दर्शाती है। आपको बता दें कि यह फोन ज्यादा और कम तापमान, गिरने पर, वाइब्रेशन, आद्रर्ता और हर तरह के वातावरण में ठीक से काम कर सकता है। यह डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस स्मार्टफोन है, जो पानी में एक मीटर की गहराई में 30 मिनट तक ठीक रह सकता है। असाधारण परिस्थितियों में फोन को इस्तेमाल करने के लिए यह ग्लोव प्रिंट्स को सपोर्ट करता है।
Samsung Galaxy XCover 4 के फीचर्स:

इसमें 4.99 इंच का टीएफटी डिस्पले दिया गया है। यह फोन 64-बिट 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। वहीं, इसमें 2800 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।
Source Jagran

Comments

Popular posts from this blog

अब आप स्नेक गेम के मजे फेसबुक मैसेंजर पर भी ले सकते हैं। इसे खेलना बेहद आसान है

Yotube Go Maze Udao Data Nahi

Oscars 2017 Winners