ZTE ने लांच किया दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन

ZTE 5G

चीन की दिग्गज़ टेलीकॉम कंपनी ज़ेडटीई ने रविवार को दुनिका पहला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया। कंपनी ने कहा कि लाइटनिंग-फास्ट 5जी मोबाइल इंटरनेट सर्विस के 2020 तक शुरू होने की संभावना है।



Cinese स्मार्टफोन निर्माता जेडटीई, छब्बीस फरवरी, गीगाबिट फोन की घोषणा की है और दावा किया है कि इस उपकरण में डाउनलोड गति 1Gbps तक पहुंच सकते थे। जेडटीई सुविधाओं गीगाबिट स्मार्टफोन प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 स्नैपड्रैगन Ksl6 एलटीई मॉडेम एकीकरण के साथ हैं । यह फोन कथित तौर पर नवीनतम तकनीकों जो चारों ओर 10 बार 1 जनरल एलटीई फोन की तुलना में तेजी से एलटीई गति को प्राप्त करने के लिए फोन सक्षम उपयोग करता है।

टेक कंपनी ऐसे प्रोडक्ट डेवलेप करने पर ध्यान दे रही है जो 5जी सपोर्ट करें। पांचवीं जेनरेशन वाले नेटवर्क से उन लोगों को तेज कनेक्टिविटी मिलने की उम्मीद है जो सीधे फोन से मूवी और टीवी स्ट्रीम करने के आदी हो चुके हैं। 


 मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में, जेडटीई एक 5G आईटी बेसबैंड इकाई (BBU), इंटेल द्वारा वास्तुकला पर आधारित अनावरण किया। नई तकनीक है जो विकास हुआ है और परीक्षण किया जा रहा वास्तव में 5G या नेटवर्क की पांचवीं पीढ़ी 4 जी एलटीई खत्म हो गया है, और नहीं। इस बीच, कगार सूचना दी कि Verizon अमेरिका में विभिन्न शहरों में अपने 5 जी नेटवर्क का परीक्षण करने की योजना के बारे में सूचित किया है। इस बीच, एटी एंड टी के बाद इस साल अपनी '5G विकास' नेटवर्क का परीक्षण करने की योजना बना रही है।
Source 360
0