अब आप स्नेक गेम के मजे फेसबुक मैसेंजर पर भी ले सकते हैं। इसे खेलना बेहद आसान है

स्नेक गेम के मजे फेसबुक मैसेंजर पर

लम्बे  इंतजार के बाद आखिरकार लोकप्रिय Nokia 3310 फीचर फोन MCW 2017 के इवेंट में वापस लेकर आ गया है। फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने इस इवेंट में Nokia 3310 के नए अवतार को लॉन्च किया। कंपनी ने इसे 'मॉडर्न ट्विस्ट' का नाम दिया है। नोकिया 3310, नोकिया ब्रैंड का अब तक का सबसे ज्यादा बिकने वाला फीचर फोन रहा है। Nokia 3310 की कीमत 49 यूरो (करीब 3,500 रुपये) होगी। कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि Nokia 3310 भारतीय मार्केट में 2017 की दूसरी तिमाही में उपलब्ध होगा।
जबसे नोकिया का यह फोन लांच हुआ है तभी से चर्चा का विषय बना हुआ है। Nokia 3310 की बात हो और उसके बहुचर्चित स्नेक गेम का उल्लेख न हो, ऐसा होना थोड़ा मुश्किल है। नोकिया ने अपने नए नोकिया 3310 फीचर फोन में भी स्नेक गेम दिया है, जिससे यूजर्स को यकीनन क्लासिक नोकिया 3310 की याद आएगी। लेकिन यदि आप नोकिया 3310 का मॉडर्न मॉडल नहीं खरीदने वाले हैं फिर भी यह गेम खेलना चाहते हैं तो कैसे खेलेंग? नहीं, इसके लिए आपको फोन लेने की जरुरत नहीं, अब आप स्नेक गेम के मजे फेसबुक मैसेंजर पर ले सकते हैं। इसे खेलना बेहद आसान है।

ZTE ने लांच किया दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन





इसे खेलने के लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें और मैसेंजर पर खेलें ये पुराना, मजेदार और बेस्ट टाइम पास गेम स्नेक:
स्टेप 1 - सबसे पहले आप अपने एंड्रायड फोन में फेसबुक मैसेंजर एप को अपडेट करें। इसके बॉस डाटा और कैश को डिलीट करें, यह आप एप्स के Sub-menu में जाकर कर सकते हैं।
स्टेप 2 - सेटिंग्स में जाएं और एप्स के ऑप्शन पर टैप करें, यहां सभी एप्स दिखेंगी। उनमें से मैसेंजर सेलेक्ट करें। फिर डाटा और कैश फाइल डिलीट करने का ऑप्शन मिलेगा।
स्टेप 3 - इसके बाद फोन में कोई फ्री वीपीएन एप इंस्टॉल करें, आप ओपेरा वीपीएन भी ले सकते हैं। अब लोकेशन सेट करें, इसमें आपको कनाडा और यूनाइटेड स्टेट्स में से एक चुनना है।

ये रहीं 5G की खासियतें, 20GBPS की डाउनलोडिंग स्पीड



स्टेप 4 - लोकेशन को 'यूनाइटेड स्टेट्स' सेट करने के बाद आप फेसबुक मैसेंजर पर जाएं और लॉग इन करें। स्नेक गेम लॉग इन करने बाद आप गेम्स का एक ऑप्शन देख पाएंगे। अब गेम्स में जाएं और खेलें अपना पसंदीदा स्नेक गेम।
Source Jagran




Comments

Popular posts from this blog

MDU DATE SHEET FOR BBA BCA 6TH SEM 2017

VIV0 V5 PLUS IPL LIMITED EDITION फ्लिपकार्ट पे केवल 25990 में