होली के रंग पूनम पांडेय के संग

पूनम पांडेय होली 2017




बता दें कि वेलेन्टाइन्स के मौके पर बेहद बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर भी पूनम ने सुर्खियां बटोरी थीं। 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली पूनम की पिछले साल सिंतबर में शार्ट फिल्म 'द वीकएंड' रिलीज हुई पूनम पांडे, एक मॉडल और अभिनेत्री ने 2011 के विश्व कप के साथ जीत हासिल करने का वादा किया। इसके बाद, उसने 2013 में नशा के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की, जो बिना किसी ट्रेस के डूब गईं।

मोबाइल के बारे में जानने के लिए यह क्लिक करे 
पूनम पांडे ने अपने चिर-परिचित अंदाज में फैन्स को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने यू-ट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बिकिनी में रंगों से खेलती नजर आ रही हैं। पूरे वीडियो में पूनम ने बोला कुछ नहीं। हालांकि, अंत में हैप्पी होली का मैसेज छोड़ा हुआ है।



अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर उनके सोहनियागनों से जोड़कर, पूनम पांडे ने एक लहर बनाया, जब उन्होंने खुद को एक तस्वीर पोस्ट की, एक सफेद बिकनी में पहने और होली के रंगों में भीगते हुए, तस्वीर को कैप्शन करते हुए, "ब्रांड नई होली वीडियो आज शाम 1 बजे बाहर आ रहा है ..


आप विडियो यहाँ  देख सकते है 





खैर, आखिरकार, बहुत प्रतीक्षा वाली वीडियो बाहर निकल चुकी है, और हमें यह कहना चाहिए कि उसके प्रशंसकों को निराश किया गया था और उन्होंने उम्मीद जताई थी कि जल्द ही उनके द्वारा दिए गए टिप्पणियों से स्पष्ट होगा। खैर, 50 सेकंड के छोटे वीडियो में पूनम ने अपनी लंबी ऊंची चोटी के साथ रंगों का आनंद उठाया है। उसके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट के साथ, पूनम शायद ही कभी मौके की तलाश करने और हर किसी के लिए और अधिक हांफने का मौका नहीं छोड़ते।
Source India.com


Comments

Popular posts from this blog

MDU DATE SHEET FOR BBA BCA 6TH SEM 2017

VIV0 V5 PLUS IPL LIMITED EDITION फ्लिपकार्ट पे केवल 25990 में

अब आप स्नेक गेम के मजे फेसबुक मैसेंजर पर भी ले सकते हैं। इसे खेलना बेहद आसान है