लॉन्च हुआ दमदार मिड रेंज स्मार्टफोन Nokia 3310 and Nokia 3

NOKIA 3310

NOKIA 3310

    यह भी पढ़े : आपका पार्टनर  क्या क्या देखता हैं 

मोबाइल क्रांति लाने वाली नोकिया आज अपने पुराने Nokia 3310 को नए अंदाज में बर्सिलोना मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च करेगी। साथ ही यह भी खबर है कि नोकिया अपने कुछ एन सीरीज के भी फोन लॉन्च कर सकती है। नए नोकिया 3310 की स्क्रीन खूबसूरत हो सकती है।

अभी तक मिली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Nokia 3310 की कीमत 59 यूरो यानी करीब 4,166 रुपये हो सकती है, हालांकि नोकिया 3310 एंड्रॉयड नहीं होगा। वहीं कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि 3310 एंड्रायड फोन होगा।

फोन में 1.5 इंच का स्क्रीन होगा, हालांकि इसमें फ्रंट कैमरा नहीं होगा। बैक पैनल पर कैमरा होगा। एफएम रेडियो भी होगा। रियर कैमरा के मेगापिक्सल का अभी खुलासा नहीं हुआ है। स्टोरेज की बात करें तो 8 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज होगी। चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है, साथ ही 1650 एमएएच की बैटरी भी है।

यह भी पढ़े : व्हाट्सएप्प बताएगा दोस्तों की लोकेशन 


 NOKIA 3

NOKIA 3

एचएमडी ग्लोबल ने 5 इंच की डिस्प्ले वाला Nokia 5 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसमें 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जिसकी बिल्ड क्वॉलिटी काफी बेहतर है. इसमें MTK क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है. इसका बैक एल्यूमिनियम और पॉलिकार्बोनेट का बना है जो इसे प्रीमियम टच देता है.


फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और यह एंड्रॉयड नूगट पर चलता है. सेल्फी के लिए भी इसमें डिस्प्ले फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है. कंपनी के मुताबिक इसमें हर महीने सिक्योरिटी अपडेट्स मिलेंगे. इसके अलावा इसमें गूगल का पर्सनल ऐसिस्टेंट भी दिया गया है जिसे कंपनी ने Pixel स्मार्टफोन के लिए लॉन्च किया था.

इस स्मार्टफोन को सिल्वर व्हाइट, मैट ब्लैक, टेमपर्ड ब्लू और कॉपर व्हाइट कलर वैरिएंट में पेश किया गया है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी को बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है. हालांकि कंपनी ने लॉन्च के दौरान ऐलान किया है कि इसमें गूगल क्लाउड के जरिए अनलिमिटेड फोटो स्टोरेज दी जाएगी.

इसमें लैमिनेटेड पोलराइज्ड एचडी डिस्प्ले लगाया गया है यानी दिन के उजाले में भी इसे आसानी से देखा जा सकता है। 

Comments

Popular posts from this blog

MDU DATE SHEET FOR BBA BCA 6TH SEM 2017

VIV0 V5 PLUS IPL LIMITED EDITION फ्लिपकार्ट पे केवल 25990 में

अब आप स्नेक गेम के मजे फेसबुक मैसेंजर पर भी ले सकते हैं। इसे खेलना बेहद आसान है